Watch: श्रद्धा कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘हसीना’ का टीजर हुआ रिलीज

hassena-580x364

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘हसीना’ का टीजर आज रिलीज हो गया है. टीजर से साफ हो गया है कि फिल्म में श्रद्धा कपूर दमदार किरदार निभाते हुए नज़र आएंगी और उनके उस किरदार की एक झलक इस टीजर में भी देखने को मिल रही है.

इस फिल्म में श्रद्धा कपूर दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर का किरदार निभात हुए नज़र आएंगी. टीजर से मालूम चलता है कि हसीना के पति की मौत के बाद उसकी जिंदगी बदल जाती है. हसीना के पति दाऊद के मुंबई से चले जाने के बाद उनके कारोबार का जिम्मा संभालते थे, लेकिन उनकी मौत के बाद हसीना यह जिम्मा अपने हाथों में ले लेती हैं.

आपको बता दें कि हसीना के खिलाफ 88 केस दर्ज होने के बावजूद एक बार ही कोर्ट में पेश हुई थीं. हसीना के कोर्ट में पेश होने की घटना को इस एक मिनट के टीजर में दिखाया गया है. इस फिल्म का निर्देशन अपूर्वा लखिया कर रहे हैं और नाहिद खान इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं.

इस फिल्म में श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर दाऊद इब्राहिम का किरदार निभा रहे हैं. यह पहला मौका है कि दो भाई-बहन बॉलीवुड की किसी फिल्म में एक साथ दिखाई देंगे.

हाल ही में एक इंटरव्यू में श्रद्धा कपूर ने कहा था कि उन्हें उम्मीद है भाई-बहन की बॉन्डिंग फिल्म में भी देखने को मिलेगी. श्रद्धा ने कहा था कि वो इस फिल्म को लेकर थोड़ी नर्वस हैं क्योंकि फिल्म में कोई सीन करते हुए मुझे यह भूलना होगा कि वह मेरे भाई हैं. इस फिल्म को पहले 14 जुलाई को रिलीज किया जाना था, लेकिन अब यह फिल्म 18 अगस्त को रिलीज होने जा रही है.

टीजर यहां देखें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *