कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ के लिए इस Ex Bigg Boss कंटेस्टेंट ने मुंडाया सिर

फिल्म मणिकर्णिका में कंगना रनौत रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में नजर आएंगी. इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग राजस्थान में हो रही है. जयपुर, जोधपुर और बीकानेर में शूटिंग हुई है.

neha-1-758x397

मुंबई: अपने करिदार को बेहतर बनाने के लिए कलाकार क्या कुछ नहीं करते हैं. कभी अपने किरदार में मोटे दिखने के लिए कोई कलाकार वजन बढ़ा लेता है तो कभी विलेन के किरदार में गंदा और बदसूरत दिखने के लिए कोई कलाकार कई दिनों तक नहीं नहाता. ऐसा कई बार हो चुका कि कलाकार अपने सीन को परफेक्ट शॉट देने के लिए किसी अंजाम से गुजरने के लिए तैयार रहते हैं. ऐसा ही एक वाकया हाल ही में देखने को मिला जब रियलिटी शो बिग-बॉस 7 के पूर्व प्रतियोगी और अभिनेता विवेक मिश्रा ने अपनी आने वाली फिल्म ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ में अपने किरदार के लिए सिर मुंडा लिया.

विवेक ने कहा, “यह पहली बार है, जब मैंने सिर मुंडाया है. मुझे अपना बाल बहुत पसंद थे.”

manikarnika

हालांकि, उन्हें अपना नया अंदाज भी पसंद आ रहा है. उन्होंने कहा, “मैं सभी कैंसर रोगियों को श्रद्धांजलि अर्पित करने की भी कोशिश कर रहा हूं. बाल ना होना ‘शर्मनाक’ नहीं है. यह ट्रेंड भी हो सकता है.”

kangana-ranaut-during-film-launch-short-the

फिल्म मणिकर्णिका में कंगना रनौत रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में नजर आएंगी. फिल्म मणिकर्णिका की ज्यादातर शूटिंग राजस्थान में हो रही है. जयपुर, जोधपुर के बाद अब बीकानेर में शूटिंग हुई है. इस फिल्म में कंगना रनौत के अलावा सोनू सूद, सुरेश ओबरॉय, डैनी और टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अहम किरदार निभा रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *