अर्शी खान और राखी सावंत ने सलमान खान से मांगे 5 करोड़ रुपए, वजह भी है दिलचस्प

सलमान खान की फिल्म ‘रेस-3’ ने 100 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है और फिल्म की जबरदस्त कमाई ने राखी सावंत और अर्शी खान को सुपरस्टार से पैसे मांगने का बहाना दे दिया है.

arshi khan

नई दिल्ली: सलमान खान की फिल्म ‘रेस-3’ ने 100 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है और फिल्म की जबरदस्त कमाई ने राखी सावंत और अर्शी खान को सुपरस्टार से पैसे मांगने का बहाना दे दिया है. दोनों ने सलमान की इस बड़ी उपलब्धि पर उनसे पांच करोड़ रुपये की मांग कर डाली है.

जब एक पत्रकार ने ‘रेस-3’ के 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होने के बारे में अर्शी से पूछा तो उन्होंने कहा, “सलमान खान को फिल्म की कमाई में से कम से कम पांच करोड़ रुपये मुझे देना चाहिए.”

राखी भी इस मामले में पीछे नहीं रहीं और उन्होंने कहा, “मैंने भी ‘रेस-3’ का प्रचार किया है. मैंने लोगों से फिल्म देखने की गुजारिश की तो मुझे भी कुछ पैसे मिलने चाहिए.” सलमान के बेहतरीन अभिनय से प्रभावित राखी ने कहा कि फिल्म में वह सिल्वेस्टर स्टेलॉन (हॉलीवुड अभिनेता) की तरह दिखे हैं.

अर्शी ने कहा कि उन्होंने सलमान की वजह से फिल्म देखी और उनके जैसा कोई नहीं है. फिल्म ने महज तीन दिनों में 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है.

https://instagram.com/p/BkPDbSsF-xM/?utm_source=ig_embed

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *