फिटनेस चैलेंज: PM मोदी ने शेयर किया एक्सरसाइज का वीडियो, कर्नाटक के CM को किया नॉमिनेट

Fitness Challenge: प्रधानमंत्री एक पार्क में तरह-तरह के एक्सरसाइज कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर साझा किये गये वीडियो के साथ मोदी ने लिखा, ”मैं अपनी एक्सरसाइज का वीडियो जारी कर रहा हूं. योग से अलग मैं प्रकृति से जुड़े पंचतत्व से भी प्रभावित हूं. ये काफी तरो ताजा महसूस कराता है”

narendra-modi-and-bhutan-gaffe-580x395

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के फिटनेस चैलेंज को स्वीकार करते हुए आज सुबह एक्सरसाइज का एक वीडियो साझा किया. वीडियो में पीएम मोदी एक पार्क में तरह-तरह के एक्सरसाइज कर रहे हैं. उन्होंने वीडियो के साथ ट्विटर पर लिखा, ”मैं अपनी एक्सरसाइज का वीडियो जारी कर रहा हूं. योग से अलग मैं प्रकृति से जुड़े पंचतत्व- पृथ्वी, जल, अग्नि, वायु, आकाश से भी प्रभावित हूं. ये काफी तरो ताजा महसूस कराता है.’

पीएम मोदी ने इन लोगों को किया नॉमिनेट

वीडियो के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फिटनेस चैलेंज के तहत कांग्रेस के सहयोग से कर्नाटक के मुख्यमंत्री बने एचडी कुमारस्वामी और टेबल टेनिस के खिलाड़ी मनिका बत्रा को नॉमिनेट किया. साथ ही पीएम मोदी ने 40 की उम्र पार कर चुके आईपीएस अफसरों को भी फिटनेस चैलेंज दिया है.

राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने की थी फिटनेस चैलेंज’ की शुरुआत

ध्यान रहे की केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने ‘फिटनेस चैलेंज’ की शुरुआत की थी. उन्होंने सोशल मीडिया पर पुश अप करते हुए एक वीडियो साझा किया था और उन्होंने फिल्म अभिनेता ऋतिक रोशन, विराट कोहली और बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल को चुनौती दी थी.

 

विराट ने दिया था पीएम मोदी को चैलेंज

 

विराट कोहली ने भी चुनौती स्वीकार करते हुए वीडियो साझा किया था और उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी और अपनी अभिनेत्री पत्नी अनुष्का शर्मा को चुनौती दी थी. विराट कोहली के फिटनेस चैलेंज को स्वीकार करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वादा किया था कि वह जल्द ही फिटनेस का एक वीडियो साझा करेंगे.

 

फिटनेस चैलेंज को लेकर विपक्षी दलों ने मोदी सरकार पर जमकर तंज कसे थे. खुद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पेट्रोल-डीजल के दाम में कमी करने के लिए चुनौती दी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *