अर्शी खान ने नुसरत फतेह अली खान के गाने पर लचकाई कमर, देखें वीडियो

अर्शी खान एक बार फिर से अपने डांस वीडियो को लेकर लाइमलाइट में आ गई हैं.

https://www.instagram.com/p/BiEHkyll5ks/

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस’ के सीजन 11 में आने के बाद से अर्शी खान खान की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई है. अर्शी अक्सर अपने डांस वीडियोज को लेकर फैंस के बीच छाई रहती है. एक बार फिर से इसे को लेकर वो लाइमलाइट में आ गई हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऐसे ही एक अवार्ड समारोह के लिए डांस रिहर्सल करते हुए उन्होंने अपना वीडियो पोस्ट किया है. यूजर्स उनके इस वीडियो का काफी पसंद कर रहे हैं.

वीडियो में अर्शी खान नुसरत फतेह अली खान के गाने ‘मेरे रश्के कमर’ पर डांस करती दिखाई दे रही है. अर्शी खान ने इस वीडियो के साथ लिखा है, “दादा साहेब अवार्ड के लिए रिहर्सल…मेरे फेवरिट सॉन्ग.” आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले अर्शी खान सपना चौधरी के भाई की शादी में शिरकत करने पहुंचीं थी यहां भी उन्होंने सपना के साथ जमकर डांस किया था.

https://instagram.com/p/Bh_i_RElU0G/?utm_source=ig_embed

‘बिग बॉस 11’ के बाद अर्शी बॉक्स क्रिकेट लीग में नजर आईं हैं और उन्होंने वहां भी अपनी अदाओं का जादू चलाया. बिग बॉस-11 के बाद से वे कई अवार्ड समारोहो में भी नजर आती रही हैं. बिग बॉस के बाद अर्शी का स्टारडम काफी बढ़ गया है. बता दें कि अर्शी खान ने बिग बॉस के घर में सफल पारी खेली और जब से वे घर से बाहर आई हैं वे विवादों से भी काफी दूर रही हैं. वैसे भी उन्हें कंट्रोवर्सी क्वीन कहा जाता था.

https://instagram.com/p/BiCKGkWlmT9/?utm_source=ig_embed

हालांकि उन्होंने ‘बिग बॉस’ में जो अपनी इमेज बनाई इसे वे आगे भी कायम रखन चाहती हैं और वे लगातार कहीं न कहीं नजर आ रही हैं. अर्शी खान ने बिग बॉस 11 में शिल्पा शिंदे के साथ मिलकर जबरदस्त पारी खेली थी, और घर के अधिकतर सदस्यों में बेचैनी बढ़ा दी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *