2 महीने बाद इरफान खान ने किया ट्वीट, दुबई में न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का करा रहे हैं इलाज

दुबई में न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज करा रहे इरफान खान की सेहत के अपडेट्स को लेकर फैंस काफी इंतजार कर रहे हैं, ऐसे में इरफान ने ट्वीट के जरिए अपनी आने वाली फिल्म को लेकर उत्सुकता जाहिर की है.

irfan khan

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान इन दिनों लंदन में अपनी बीमारी का इलाज करा रहे हैं. ऐसे में फैंस उनकी सेहत के अपडेट्स का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. करीब दो महीने पहले इरफान खान ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी कि उन्हें न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर हैं जिसका इलाज वो विदेश में करा रहे हैं. ऐसे में दो महीने बाद इरफान ने अपने ट्वीट हैंडल से फिर से एक ट्वीट किया है. हालांकि इस ट्वीट में उन्होंने अपनी बीमारी या सेहत को लेकर को अपडेट नहीं दिया है.

इरफान के इस ट्विट से पता चलता है कि वो अपनी फिल्मों को लेकर काफी उत्सुक हैं और शायद इस बात का अफसोस भी महसूस कर रहे हैं कि वो अपनी फिल्मों के प्रमोशन और उससे जुड़े काम में फिलहाल शामिल नहीं हो पा रहे हैं. इरफान के इस लेटेस्ट ट्वीट की बात करें तो उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म ‘कारवां’ का पोस्टर फैंस के साथ शेयर किया है.

इस पोस्टर को ट्वीट करते हुअ इरफान ने लिखा, “शुरुआत की मासूमियत का जो अनुभव होता है उसे खरीदा नहीं जा सकता. दिलकर और मिथिला को कारवां में जुड़ने का धन्यवाद. दो कारवां चल रहे हैं. एक मैं और दूसरी फिल्म.” दस अगस्त को रिलीज हो रही आकर्ष खुराना की फिल्म कारवां एक कॉमेडी फिल्म है, जिसमें अलग अलग किरदार अपनी अपनी जर्नी के साथ एक जगह आ कर मिलते हैं.

इस फिल्म में इरफ़ान के साथ पहली बार बॉलीवुड में कदम रख रहे साऊथ स्टार ममूटी के बेटे दिलकर सलमान, कृति खरबंदा और मिथिला पारकर भी काम कर रहे हैं. इरफ़ान 20 मार्च के आसपास लंदन के लिए रवाना हुए थे. हाल ही में फिल्म में इरफान के साथ नजर आने वाले दिलकर ने भी फिल्म का पोस्टर फैंस के साथ साझा किया था. साफ है कि इरफान इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित है.

इससे पहले इरफान अपनी फिल्म ‘ब्लैकमेल’ का भी प्रमोशन नहीं कर पाए थे. 19 मार्च को इरफान खान के इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की गई है. इस तस्वीर में इरफान तो साफ नजर नहीं आ रहे लेकिन उनकी परछाई नजर आ रही है. इस तस्वीर को साझा करते हुए बेहद सकारात्मक और खूबसूरत बातें भी लिखी हैं. इरफान ने लिखा ”ईश्वर हम सबसे बात करता है उसने हमें बनाया है, गहरे अंधेरों में वो खामोशी से हमारे साथ चलता है” ये ऐसे शब्द हैं जो हम हमेशा सुनते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *