सुनील ग्रोवर ने अब तक ज्वाइन नहीं किया ‘ड्रामा कंपनी’, कृष्णा अभिषेक को करना पड़ रहा है इंतजार

हाल ही में मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि बतौर गेस्ट कलाकार सुनील ग्रोवर ‘ड्रामा कंपनी’ शो का हिस्सा बन सकते हैं. लेकिन शो के होस्ट कृष्णा अभिषेक उनका शो के शूट पर आने के लिए इंतजार कर रहे हैं.

sunil-Grover-580x395

नई दिल्ली: कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो को अलविदा कहने के बाद सुनील ग्रोवर के नए शो को लेकर कई तरह की बातें सामने आईं. हाल ही में खबरें थीं कि सुनील ग्रोवर सोनी टीवी के नए कॉमेडी शो ‘ड्रामा कंपनी’ का हिस्सा हो सकते हैं, लेकिन अभी तक सुनील ग्रोवर इस शो का हिस्सा नहीं बने हैं.

‘ड्रामा कंपनी’ शो के होस्ट बनने जा रहे कृष्णा अभिषेक की तरफ से बताया गया है कि हम सुनील ग्रोवर का शो में शामिल होने के लिए इंतजार कर रहे हैं. साथ ही में कृष्णा ने कहा है कि हम चाहते हैं कि सुनील ग्रोवर जल्द ही हमारे साथ आएं और हम लोग उनके साथ शूटिंग शुरू कर सके.

पिछले कुछ समय से ही मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का दावा किया जा रहा था कि सुनील ग्रोवर ‘ड्रामा कंपनी’ शो पर बतौर गेस्ट कलाकार अपनी कॉमेडी का जलवा दिखाते हुए नज़र आएंगे. ‘ड्रामा कंपनी’ के लॉन्च पर कृष्णा अभिषेक ने कहा, ‘हम चाहते हैं कि सुनील ग्रोवर हमें जल्द ही ज्वाइन करें.’

https://www.instagram.com/p/BWNc6kXHBgH/

सुनील ग्रोवर की तारीफ करते हुए कृष्णा अभिषेक का कहना है, ‘सुनील ग्रोवर बहुत की काबिल कलाकार है और उन्होंने हमें नए शो के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं.’ आपको बता दें कि यह पहला मौका होगा जब सुनील ग्रोवर और कृष्णा अभिषेक किसी कॉमेडी शो में साथ काम करते हुए नज़र आएंगे.

ड्रामा कंपनी’ शो में कृष्णा अभिषेक के साथ दिग्गज बॉलीवुड एक्टर मिथुन भी छोटे पर्दे पर डेब्यू करने के लिए तैयार है. मिथुन के साथ कपिल शर्मा के शो का हिस्सा रहे अली असगर और सुंगधा मिश्रा ने भी इस शो को ज्वाइन करने का फैसला किया है.

https://www.instagram.com/p/BWaPr95lXXv/

आपको बता दें हाल ही में कपिल शर्मा ने फेसबुक लाइव के दौरान सुनील ग्रोवर को अपना अच्छा दोस्त बताया है. कपिल ने कहा था कि फ्लाइट वाले विवाद का सच कोई भी नहीं जानता है. इसी विवाद के बाद सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर और अली असगर ने कपिल के शो को अलविदा कह दिया था. चंदन ने हाल ही में कपिल के शो पर वापसी की है और अली असगर भी यह बात साफ कर चुके हैं कि वो अपने किरदार के कारण नया शो ज्वाइन कर रहे हैं. वैसे आपको बता दें कि ”ड्रामा कंपनी’ ‘ शो 16 जुलाई को ऑनएयर होने जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *