…तो कपिल शर्मा ने फ्लाइट में की सुनील ग्रोवर की पिटाई!

sunil_grover-580x395

नई दिल्ली: मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के फैंस शनिवार की सुबह उनकी गर्लफ्रेंड गिनी का दीदार कर के खुश होंगे. मगर अब जो खबर आ रही है वो कपिल के फैंस के लिए चौंकाने वाली है.

हालांकि हेडिंग से आपको कुछ मालूम हो ही गया होगा. तो यह कहानी 2 दिन पुरानी है जब कपिल शर्मा अपनी टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया से दिल्ली होते हुए मुंबई लौट रहे थे.

वेबसाइट स्पॉटव्बॉय डॉट कॉम के रिपोर्ट के मुताबिक, कपिल शर्मा अपनी टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया से मुंबई लौट रहे थे. जिसमें सुनील ग्रोवर भी शामिल थे. कपिल की टीम सिडनी और मेलबोर्न में शो करने के लिए ऑस्ट्रेलिया गई थी. वे बिजनेस क्लास में यात्रा कर रहे थे.

रिपोर्ट के मुताबिक, पता चला कि कपिल शर्मा ने पी रखी थी. अपने नशे में धुत कपिल शर्मा, सुनील ग्रोवर की तरफ चले गए. सुनील एक ही केबिन में थे जहां जा कर कपिल उनसे दुर्व्यवहार करने लगे और फिर उन्हें मारना शुरू कर दिया. बताया गया कि सुनील ग्रोवर, कपिल शर्मा के इस तरह के बर्ताव से हैरान थे. सुनील ने इस पर कोई प्रतिक्रिया न करने का फैसला किया.

रिपोर्ट के मुताबिक, कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर का अपमान करते हुए कहा, “तू है कौन? तेरा शो फ्लॉप हो गया था, तू मेरा नौकर है, तू ऑस्ट्रेलिया में भी जो खुद से शो किया वो फ्लॉप था…” इस घटना से प्लेन के कुछ यात्री डर गए जिसके बाद उन्होंने इमरजेन्सी लैंडिंग की भी मांग की. इसके बाद कपिल की टीम के अन्य सदस्यों ने हस्तक्षेप किया जिसकी वजह से कपिल शांत हुए.

यह भी कहा जा रहा है कि सुनील ग्रोवर, कपिल के इस बर्ताव से इतने गुस्सा है कि वह जल्द ही ‘द कपिल शर्मा शो’ को छोड़ सकते हैं. अन्य टीम के सदस्य भी कपिल शर्मा से गुस्सा हैं क्योंकि कपिल ने फिल्मों में काम करने के बाद अपनी टीम के सदस्यों को ‘टीवी वालों’ बुलान शुरू कर दिए था.

हांलाकि, एबीपी न्यूज़ इस खबर की पुष्टि नहीं करता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *