टैटू बनवाने जा रहे हैं तो जरा ये खबर पढ़ लें!

tattoo-508x395

नई दिल्लीः क्या आप भी टैटू बनावाने के शौकीन है? क्या आप भी टैटू बनवाने की सोच रहे हैं? क्या आपने भी टैटू गुदवा रखा है? अगर हां, तो हम आपको एक ऐसी हैरान करने वाली बात बताने जा रहे हैं जिससे आप भी एकबारगी सोच में पड़ जाएंगे.

जी हां, हाल ही में एक रिसर्च आई है जिसमें कहा गया है कि जिन लोगों के टैटू होता है उन पर विश्वास नहीं किया जा सकता है. क्यों ये पढ़कर आप भी चौंक गए ना

क्या कहती है रिसर्च-
डेटिंग वेबसाइट एक्ट्रा मैरिटल अफेयर्स ने एक रिसर्च करवाई जिसके मुताबिक, जिन लोगों के टैटू बना होता है वे पार्टनर से चीटिंग करते हैं. ये रिसर्च यूजर्स के प्रोफाइल में दी गई सूचना के आधार पर की गई.

क्या कहते हैं मार्केटिंग डायरेक्टर-
वेबसाइट के मार्केटिंग डायरेक्टर अल्पर अक्यूज का कहना है कि हमने यूजर्स से प्रोफाइल क्रिएट करने के दौरान कुछ जानकारी मांगी थी, जैसे- क्या आपके टैटू है? पहला जवाब था हां, दूसरा, सीक्रेट है तीसरा नहीं.

कंपनी के फाउंडर और सीईओ का कहना है कि टैटू पर्सनेलिटी, क्रिएटिविटी और विद्रोह प्रवृति का प्रतीक है. इसके अलावा टैटू इस ओर भी इशारा करता है कि व्यक्ति की सेक्स लाइफ भी ग्रेट है.

ये आंकड़ें साउथ अफ्रीका, डेनमार्क, क्रेच रिपब्लिक, फिनलैंड, इटली, बेल्जियम, फ्रांस, स्पेन, ग्रीस नॉर्वे, पोलैंड, स्वीडन, नीदलैंड, यूके, जर्मनी, स्वीटजरलैंड और आईलैंड के एक्टिव यूजर्स का लिया गया.

रिसर्च के नतीजे-
रिसर्च में पाया गया कि स्कैंडिनेवियाई महिलाओं ने अधिक टैटू बनवाएं हुए थे. वहीं डेनमार्क के 42%, फिनलैंड के 41% और स्वीडन के 40 % यूजर्स ने टैटू बनवाएं थे. इन तीनों कंट्रीज के यूजर्स टैटू बनवाने के मामले में टॉप पर थे.

नोट: ये रिसर्च के दावे पर हैं. Extraminds इसकी पुष्टि नहीं करता.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *